Review ...

किसी का भाई किसी की जान समीक्षा (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review in Hindi )


औसत रेटिंग: 2/5
अंक:100% Negative
समीक्षाएँ गिने गए:5
सकारात्मक: 0
तटस्थ:2
नकारात्मक:3

 

रेटिंग 2.5/5 समीक्षक: नेहा वर्मा साइट: आज तक

डायलॉग्स और इमोशन इतने सतही हैं कि कई बार आपकी हंसी छूटती है और कई बार खीझ बढ़ती है कि दर्शकों को कैसे इतना टेकन फॉर ग्रांटेड ले सकते हैं एक बेहतरीन पैकेजिंग के साथ परोसी गई फिल्म सुनहरे परदे पर बड़ा निराश करती है. एक बेहतरीन एक्शन के लिए फिल्म देखी जा सकती है. इसके अलावा एक साफ सुथरी फैमिली एंटरटेनमेंट के रूप में भी इसे एक मौका दे सकते हैं. सलमान खान के फैंस के के लिए यह ट्रीट है. अपने भाईजान को यूं पावरपैक्ड एक्शन करता देख फैंस जरूर सीटियां बजाएंगे. ओवरऑल ईद का मौका है, फैमिली के साथ जाकर इस फिल्म के साथ फेस्टिवल का लुत्फ उठाएं.

अधिक के लिए साइट पर जाएँ

रेटिंग 1.5/5 समीक्षक: रेखा खान साइट: नवभारत टाइम्स

इस फिल्म की कहानी न सिर्फ नए जमाने के हिसाब से बकवास लगती है, बल्कि इसके गानों में भी सलमान अजीब-ओ-गरीब अंदाज में थिरकते नजर आते हैं। फिल्म का ‘नइयों लगदा’ और ‘ब‍िल्‍ली ब‍िल्‍ली’ गाना जरूर हिट है, लेकिन बाकी गाने नहीं जमते। सलमान ने फिल्म में अपने चिर-परिचित अंदाज के मुताबिक ओवर एक्टिंग की है, वहीं पूजा हेगड़े एक बार फिर बॉलिवुड में एक अदद हिट के लिए स्ट्रगल करती नजर आती हैं। हालांकि वेंकटेश और जगपति बाबू जरूर अपने रोल में जमे हैं। बाकी कलाकारों के पास फिल्म में करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है। क्‍यों देखें-अगर आप सलमान खान के बड़े वाले फैन नहीं हैं, तो बेहतर होगा कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को देखने में अपने पैसे बर्बाद ना करें।

अधिक के लिए साइट पर जाएँ

रेटिंग 2.5/5 समीक्षक: अमित भाटिया साइट: एबीपी न्यूज़

ये एक टिपिकल सलमान खान टाइप फिल्म है जिसमें सलमान एक्शन कर रहे हैं.रोमांस कर रहे हैं वो सब कर रहे हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं और जो वो सालों से करते आ रहे हैं.फिल्म का एक्शन काफी जगह बचकाना सा लगता है. ऐसा लगता है कि ये क्या ही हो रहा है और क्यों हो रहा है? इस फिल्म को सिर्फ और सिर्फ सलमान के लिए देखा जा सकता है.सलमान एंड में शर्ट भी उतारते हैं और यहां सलमान फैंस के पैसे पूरी तरह से वसूल हो जाते हैं. दिमाग घर पर रखकर जाइएगा वर्ना दिमाग में हार्ट अटैक आ सकता है. घुटनों में ही हार्ट अटैक की संभावना है. फिल्म में एक सरप्राइज भी है जो थिएटर जाकर पता चलेगा.

अधिक के लिए साइट पर जाएँ

रेटिंग 1/5 समीक्षक: पंकज शुक्ल साइट: अमर उजाला

फिल्म ‘भोला’ के बाद ये इस साल की दूसरी मेगाबजट हिंदी फिल्म है जो एक दक्षिण भारतीय फिल्म का रीमेक है और अपने लक्षित दर्शकों से पूरी तरह कटी हुई है। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ चार भाइयों, उनकी चार प्रेमिकाओं, मोहल्ले के चार बुजुर्गों और दक्षिण भारत के चार किरदारों की कहानी है। कहानी देखकर लगता है कि सलमान खान ने सूरज बड़जात्या का नाम फिल्म के ट्रेलर लॉन्च मे बिल्कुल सही लिया था। भंसाली भी तब उनको याद आए थे, लेकिन फिल्म ये ‘बच्चन पांडे’ और ‘पॉप कौन’ निर्देशित करने वाले फरहाद सामजी की है और फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ देखने के बाद फिल्म ‘बच्चन पांडे’ भी एक बेहतर फिल्म लगने लगती है

अधिक के लिए साइट पर जाएँ

रेटिंग 2.5/5 समीक्षक: नरेंद्र सैनी साइट: एनडीटीवी भारत

लगभग ढाई घंटे की फिल्म में वह सारा मसाला मौजूद है जो अकसर सलमान खान की फिल्मों में नजर आता है. मिसिंग है तो आत्मा. सलमान खान की फिल्म है. पूरा फोकस उन्हीं पर है. गाने हैं. एक्शन है. लेकिन फिल्म की आत्मा पूरी तरह मिसिंग है. इस तरह सलमान खान के फैन्स, या सलमान खान स्टाइल मसाला फिल्में देखने के शौकीन जरूर इस फिल्म को देख सकते हैं.

अधिक के लिए साइट पर जाएँ

 

Also Try:

Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan Review

Drishyam 2 Review in Hindi

Upcoming Bollywood Movies

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Booking

Salman Khan Upcoming Movies

Salman Khan Box Office Collection

Salman Khan Net Worth

Brahmastra Box Office

Pathan Box Office

Top 10 Most Watched Web Series in india

Top 10 Best Hindi Web Series of 2022 in India

Cuttputli Hit or Flop

Darlings Hit or Flop

Good Luck Jerry Hit or Flop

Akshay Kumar Movies List

Akshay Kumar Upcoming Movies

Akshay Kumar Net Worth

Box Office 

Andhra Box Office

Kerala Box Office

Tamil Box Office Collection

 

किसी का भाई किसी की जान कहानी:

भाईजान एक ईमानदार आदमी है, जो अपने भाइयों के साथ खुशी से रहता है और किसी के साथ विवादों को निपटाने के लिए हिंसा का इस्तेमाल करता है, लेकिन अपनी प्रेमिका के लिए अपने तरीके सुधारने का फैसला करता है। हालाँकि, भाईजान को पता चलता है कि उसकी प्रेमिका का परिवार उनके पिछले प्रतिद्वन्दी के कारण मुश्किल में है और बिना किसी को बताए उनकी रक्षा करने के लिए निकल पड़ता है।

किसी का भाई किसी की जान रिलीज़ तारीख:

21 अप्रैल 2023

किसी का भाई किसी की जान कास्ट

सलमान खान भाईजान के रूप में
वेंकटेश
पूजा हेगड़े
जगपति बाबू
जस्सी गिल
राघव जुयाल
सिद्धार्थ निगम
भूमिका चावला
भाग्यश्री
आसिफ शेख
शहनाज गिल
अभिमन्यु सिंह
विजेंदर सिंह

किसी का भाई किसी की जान निर्देशक: 

फरहाद सामजी

किसी का भाई किसी की जान निर्माता: 

सलमान खान

किसी का भाई किसी की जान वितरक:

ज़ी स्टूडियोज़

Read More About Celebs:
Salman Khan | Shahrukh Khan |Aamir Khan | Ranbir Kapoor 
 Hrithik Roshan | Akshay Kumar

Rajeev Masand , Taran Adarsh, Komal Nahta , Anupama Chopra Reviews are awaited for this movie


Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by filmibee.
Publisher: Source link
You may also like